उत्तराखंड

न्यू आदर्श नगर में Corona positive मरीज मिलने पर मचा हड़कम्प

रुड़की, लोकसत्य। न्यू आदर्श नगर (New Adarsh ​​Nagar) में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीज मिलने पर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन की टेंशन(Tension) बढ़ गई है। सूचना के बाद मरीज को स्वास्थ्य विभाग की टीम अपने साथ ले गई। पुलिस प्रशासन ने न्यू आदर्श नगर की करीब 11 गलियों को सील कर क्षेत्र में आवाजाही पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया है।
नगर व आसपास क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव आने वाले मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। नगर निगम क्षेत्र में मोहम्मदपुर, सती मोहल्ला और अब न्यू आदर्श नगर में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर हड़कंप मचा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग ने तीनों क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) में व्यवस्थित कर दिया है। वहीं पुलिस और प्रशासन की टीम ने इन क्षेत्रों में लोगों की आवाजाही को प्रतिबंधित करने के लिए सीलिंग (Ceiling)की कार्रवाई भी कर दी है।
न्यू आदर्श नगर का रहने वाला व्यक्ति 18 मई को मुंबई (Mumbai) से वापस लौटा था, 20 मई को उक्त व्यक्ति का सैंपल लिया गया था। शनिवार सुबह जांच रिपोर्ट में व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम व्यक्ति को अपने साथ ले गई, जबकि प्रशासन की ओर से राजस्व निरीक्षक प्रवीण राठौर और पुलिस की टीम ने न्यू आदर्श नगर में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले व्यक्ति के आसपास की छोटी-छोटी 11 गलियों को सील कर वहां की आवाजाही को प्रतिबंधित(Restricted) कर दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close