उत्तराखंड

पोस्टमैन ने जहर खाकर दी जान

काशीपुर (उत्तराखंड) । बेतालघाट के ऊंचाकोट में तैनात पोस्टमैन की जहर खाने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
जनपद नैनीताल के बेतालघाट स्थित ग्राम ऊंचाकोट निवासी भुवन चंद्र आर्य 47 वर्ष पुर्त्चनरराम डाक विभाग में पिछले कुछ वर्षों से ऊँचकोट स्थित पोस्ट ऑफिस में पोस्टमैन के पद पर कार्यरत है। गत शनिवार की सुबह लगभग 6 बजे वह एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गांव से बस में सवार होकर रामनगर के लिए निकले लेकिन रात भर नहीं पहुंचे। उन्होंने चीमा चौराहे के समीप से डाक विभाग के ओवरसियर तुफैल का बाग निवासी शाकिर अली पुत्र रहमत अली के मोबाइल पर फोन कर उन्हें तबीयत खराब होने की सूचना देते हुए अस्पताल में भर्ती कराए जाने की बात कही।
ओवरसियर मौके पर पहुंचे तो पोस्टमैन की हालत नाजुक देख उन्होंने रिक्शे से उसे राजकीय चिकित्सालय पहुंचा दिया जहां इलाज के दौरान उसकी कुछ देर में ही मौत हो गई। मृतक के पास से सल्फास की डिबिया मिली है। उसके दो पुत्र तथा एक पुत्री है। उसका बड़ा बेटा हिसार हरियाणा में जॉब करता है जबकि छोटा गांव में पढ़ाई करता है। पुत्री ने इस वर्ष इंटर की परीक्षा दी है। तीनों बच्चे अविवाहित हैं। पत्नी दीपा देवी की लगभग 2 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। फिलहाल पुलिस उनकी मौत के कारणों को तलाश रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close