उत्तराखंड

मासूम की निर्मम हत्या के विरोध में निकाला कैंडल मार्च

रुद्रपुर ( उत्तराखंड)। अलीगढ में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या से आक्रोशित शहर के विभिन्न क्षेत्रों से आये युवा अम्बेडकर पार्क पर एकत्रित हुए तत्पश्चात एक जुलूस की शक्ल में केंडिल मार्च निकालते हुए भगत सिंह चौक में एक सभा की।

सभा के दौरान वरिष्ठ समाज सेवी यशपाल राजहंस ने कहा की ऐसी दरिंदगी करने वालों के िखलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए और इस कृत्य के लिए मौत की सजा होनी चाहिए जिससे समाज की गंदगी खत्म हो सके। इस मौके पर वरिष्ठ समाज सेवी अभिनव छाबड़ा ने कहा कि ऐसे दरिंदों को ऐसी सजा होनी चाहिए,जिससे लोगों की रूह काँप जाये और कठोर से कठोर कानून बनाने की मांग की। समाजिक कार्यकर्ता नितीश गुप्ता ने कविता के माध्यम से कहा कि लुटेरे हो अगर आजाद तो अपमान सबका है,लूटी है एक बेटी तो लुटा सम्मान सबका है,बनो इंसान पहले छोड़कर तुम बात मजहब की, लड़ो मिलकर दरिंदों से ये हिन्दुस्तान सबका हैं और कहा आज पूरा देश बेटियों की सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है और उनके ऊपर बुरी नजर उठाने वाले किसी भी सूरत में बचने नहीं चाहिए और ऐसे दरिंदों को कठोर से कठोर कानून के तहत सजा मिलनी चाहिए।

इस दौरान लाखन सिंह,शैलेन्द्र कोली,अरुण भरद्वाज,महावीर सिंह कश्यप ,श्याम कोली,कुणाल गुप्ता ,प्रेमपाल,किशन पाल ,सोमपाल कोली,रोशन लाल,रविंद्र सिंह,गणेश मिश्रा हर्षित मिश्रा,हिमांशु यादव ,दीपक विश्वास,रूवी कश्यप, सुमोना गुप्ता,राखी सरकार,मानसी चौहान गुप्ता,मनोज पाल, अभिषेक, दीपक राणा,अरविन्द सक्सेना,प्रिंस सैनी,सुधीर देवल,राजा गुप्ता,जितेंद्र मौर्य,रवि पाल सैकड़ों युवा उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close