उत्तराखंड

युवती की माैत मामले में प्रभारी कोतवाल से मिले Pritam Singh

विकासनगर, लोकसत्य। कोतवाली अंतर्गत चकराता क्षेत्र की युवती का आसन झील में शव मिलने के मामले में शनिवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह (Pritam Singh) पुलिस क्षेत्राधिकारी व प्रभारी कोतवाल से मिले। उन्होंने युवती की हत्या की आशंका जताते हुए गहन जांच (investigation) करने और दोषियों की धरपकड़ करने को कहा।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह शनिवार को विकासनगर कोतवाली में पहुंचे और सीओ भूपेंद्र धोनी व प्रभारी कोतवाल गिरीश नेगी से मिले। युवती के शव मिलने के मामले में अभी तक आवश्यक कार्रवाई न होने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने जौनसार बावर की तहसील चकराता के ग्राम बेहमु निवासी दिव्या का शव संदिग्ध परिस्थितियों में आसन बैराज झील (Barrage lake) से बरामद होने के बाद कार्रवाई न होने पर धरने तक की चेतावनी दी। सीओ विकासनगर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया और आरोपितों पर सख्त कार्रवाई के लिए आश्वस्त भी किया। युवती के मौत मामले में जांच की मांग लेकर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस प्रीतम सिंह के साथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय किशोर, प्रदेश सचिव प्रेमप्रकाश अग्रवाल, डेटा विश्लेषण विभाग प्रदेश अध्यक्ष दीवान सिंह तोमर, शहर अध्यक्ष शम्मी प्रकाश, गिरीश सप्पल, हरीश ग्रोवर आदि मौजूद रहे।

वहीँ (Munna Singh Chauhan) मुन्ना सिंह चौहान (विधायक विकासनगर व प्रदेश प्रवक्ता भाजपा) का कहना है कि शक्तिनहर से युवती का शव मिलने के बाद से वह लगातार पुलिस अधिकारियों के संपर्क में हैं। इस घटना की निष्पक्षता(Fairness) से जांच के लिए पुलिस अधिकारियों को कहा गया है। पुलिस अधिकारियों ने अवगत कराया है कि जांच में घटना से संबंधित ठोस जानकारियां पुलिस को मिली हैं, लेकिन तमाम कानूनी पहलुओं को देखते हुए पुलिस अभी कुछ जानकारियों को सार्वजनिक नहीं करना चाहती। सभी से अनुरोध है कि कोई भी सुनी सुनाई बातों या अफवाहों पर ध्यान न दें। पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाना चाहते हैं कि इस घटना के जिम्मेदार दोषियों के खिलाफ कानून के तहत निश्चित रूप से सख्त कार्रवाई बहुत जल्द होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close