उत्तराखंड

DM से वार्ता कर महापौर ने शिफ्ट करवाया Quarantine center

ऋषिकेश, लोकसत्य। प्राथमिक विधालय बापूग्राम में प्रशासन द्वारा क्वारेंटाइन सेंटर(Quarantine center ) बनाए जाने की जानकारी से ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया। मामले की जानकारी उपजिलाधिकारी (Deputy Collector) प्रेमलाल को देने पर उन्होंने क्वारनटाइन सैंटर शिफ्ट( Shift ) करने से साफ इंकार कर दिया। क्षेत्रीय पार्षद लक्ष्मी रावत व भाजपा नेता रवींद्र राणा ने इसकी सूचना नगर निगम महापौर अनिता ममगाई को दी जिसके बाद महापौर तुरंत मौके पर पहुंची और उन्होंने क्षेत्रवासियों से मामले की जानकारी ली।

क्षेत्रवासियों सहित मौके पर क्षेत्रीय पार्षद दिनेश बिष्ट,अनिल रावत,बबली बिष्ट,ममता बिष्ट आदि ने महापौर को बताया कि घनी आबादी के बीच इस स्कूल में क्वारेंटाइन सेंटर बनाना गलत है।जबकि स्कूल में शौचालय तक की सुविधा भी नही है। ग्रामीणों ने महापौर से क्वारेंटाइन सेंटर को अन्यत्र शिफ्ट करने की मांग की । जिसके बाद बिना समय गवाए महापौर क्वारनटाइन सैंटर के लिए आईडीपीएल गेस्ट हाऊस( IDPL Guest House) और सेंट्रल स्कूल( Central School) का निरीक्षण करने पहुंची। यहां उन्होंने तमाम व्यवस्थाएं सही पायी और इसके बाद उन्होंने जनपद के जिलाधिकारी को फोन कर मामले की जानकारी दी।

महापौर ने जिलाधिकारी को बताया कि विभिन्न राज्यों से प्रवासी लगातार उत्तराखंड (Uttarakhand) आ रहे हैं।क्वारनटाइन सैंटर में बेहतर व्यवस्थाओं का होना बेहद आवश्यक है। जिलाधिकारी ने सहमति जताते हुए उक्त प्रस्तावित क्वारनटाइन सैंटर शिफ्ट कराने के निर्देश दिए गए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close