उत्तर प्रदेश

बदमाशों ने सराफ को बंधक बनाकर डेढ़ लाख की नकदी और जेवर लूटे

सीतापुर, लोकसत्य। थाना मानपुर क्षेत्र में साथी संग बाइक पर सवार होकर घर जा रहे सराफा को बदमाशों ने असलहे के बल पर बंधक बनाकर नकदी, जेवरात समेत करीब डेढ़ लाख का माल लूट लिया। लूटपाट का विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए लुटेरे मौके से फरार हो गए। पुलिस केस दर्जकर जांच में जुटी है। वारदात से इलाके में दहशत फैल गई है।
बिसवां के संजयनगर निवासी विजय रस्तोगी पुत्र वेदनाथ रस्तोगी की मानपुर चौराहे पर सराफा की दुकान है। बताया जाता है कि रविवार को वह अपने दोस्त मानपुर के बड़ैला निवासी रमेश मिश्र पुत्र पुत्तूलाल के साथ लखनऊ से काम निपटाकर बाइक से सवार होकर वापस आ रहे थे। इसी बीच मानपुर इलाके में भज्जापुर पुल के पास पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने रोक लिया और असलहे के बल पर बंधक बना लिया। इसके बाद 10 हजार पांच सौ की नकदी, बैग में रखा सोने का हार, चार अंगूठी, झुमकी, झाला, तीन मोबाइल लूट लिया।
लूटपाट का विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित के मुताबिक, लूटे गए सामान की कीमत करीब डेढ़ लाख बताई जा रही है। सूचना पाकर सीओ लहरपुर अखंड प्रताप सिंह, एसओ मानपुर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। एसओ मानपुर कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close