उत्तर प्रदेश

मंत्री ने किया अस्पताल का निरीक्षण

मंत्री ने इमरजेंसी वार्ड में मरीजों से की बातचीत

मथुरा, लोकसत्य
जनपद के जिला अस्पताल में बुधवार को ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। अस्पताल में तीमारदार और मीडियाकर्मियों ने मंत्री को अस्पताल की खस्ता हालत से रूबरू कराया। जिसे देख मंत्री भड़क गए और सीएमओ को जमकर फटकार लगाई। साथ ही उन्होंने प्रत्येक समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने का निर्देश दिया।
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने इमरजेंसी में निरीक्षण के दौरान मरीजों के साथ बातचीत कर उन्हें मिलने वाली सुविधाओं का संज्ञान लिया। वहीं इमरजेंसी के सामने लगी पानी की टंकी से ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पानी पिया। इसके बाद वह मुख्य चिकित्सा अधिकारी और चिकित्सक अधीक्षक पर भड़क गए ा ऊर्जा मंत्री ने सीएमएस से कहा कि यह पानी पी कर बताएं कि कैसा है, जब यह पानी अफसर नहीं पी सकते तो मरीज और आम जनता कैसे पी सकती है।
निरीक्षण के दौरान तीमारदारों ने आरोप लगाया कि यहां X-ray कराने के लिए तीन दिन पहले नाम खिलवाना पड़ता है क्योंकि अस्पताल में X-ray मशीन सिर्फ तीन चार घंटे ही चलती है। इसके बाद मंत्री ने सीएमएस को X-ray मशीन के विषय में फटकार लगाई। उन्होंने कहा यदि कोई इमरजेंसी में मरीज आ जाता है तो उसका तुम X-ray कैसे करते हो। वहीं मीडिया​कर्मियों ने सवाल उठाया कि अस्पताल के सीएमएस जिला अस्पताल में कम प्राइवेट हॉस्पिटल में ज्यादा समय देते है। इस पर मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हम पूरे मामले की जांच कराएंगे

Show More

Related Articles

Back to top button
Close