उत्तर प्रदेश

वंदेभारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव पुलिस ने बढ़ाई ट्रैक पर सुरक्षा

फतेहपुर, लोकसत्य। वाराणसी से नई दिल्ली जा रही अप वंदेभारत एक्सप्रेस में फतेहपुर के पास पथराव से एक कोच के शीशे टूट गए, वहीं स्कार्ट का एएसआइ व एक यात्री जख्मी हो गया। घटना के बाद रेलवे पुलिस ने ट्रैक की सुरक्षा बढ़ा दी है। रविवार की सुबह ट्रेन के आने के समय ट्रैक पर पुलिस फोर्स तैनात रहा और सुरक्षा के बीच उसे गुजारा गया। वहीं एएसआई ने आरपीएफ थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई और अराजकतत्वों की तलाश की जा रही है।
22433 अप वंदेभारत एक्सप्रेस शनिवार को देर शाम बनारस से नई दिल्ली जा रही थी। फैजुल्लापुर व रमवां के मध्य पहुंची तो ट्रेन के कोच नंबर सी-13 में अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। कोच के शीशे टूट जाने से स्कार्ट टीम के एएसआई कमल सिंह व यात्री हरियाणा पंचकूला निवासी सीवान सिंह जख्मी हो गए। एएसआई के कंट्रोल रूम में सूचना देने पर रेलवे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
हालांकि ट्रेन बिना रुके निकल गई। आरपीएफ कंपनी कमांडर प्रवीण सिंह, उपनिरीक्षक संजय कुमार तिवारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अराजक तत्वों की काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिले। कंपनी कमांडर प्रवीण सिंह ने बताया कि स्कार्ट टीम के एएसआई कमल सिंह की सूचना पर अज्ञात में रेलवे एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close