उत्तर प्रदेश

स्व़ मुकेश शर्मा के परिजनों से मिले प्रसाद

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शोप्रिक्स मॉल चौराहे पर किया जोरदार स्वागत

मेरठ, लोकसत्य
रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री जितिन प्रसाद सुबह मेरठ पहुंचे। शोप्रिक्स मॉल चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह कमालपुर एडवोकेट स्व.मुकेश शर्मा के निवास पर गए, जहां जितिन प्रसाद ने उनके परिवार की समस्या सुनी और असुरक्षा के माहौल में परिवार को सांत्वना दी। साथ ही उन्होंने पीड़ितों की आवाज को ज़ोर शोर से उठाने की बात कही।
इसके बाद वह पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक त्यागी के निवास पर उनका हालचाल लेने पहुंचे और वहां से वह कांग्रेस के बुढाना गेट स्थित कार्यालय पर पहुंचे। वहां उन्होंने कांग्रेस जन के विचारों को सुना। कांग्रेस के नेताओं, पदाधिकारी, व अन्य कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की प्रगति के लिए मुद्दे व संगठन की मजबूती के लिए अपने विचार व्यक्त किये। इसके बाद पूर्व मंत्री ने कहा कि मुद्दे ज़मीन व परिस्थितियों से आएंगे। हमे जनता से भावनात्मक रूप से भी जुड़ना चाहिए।
कांग्रेस के सभी सीनियर लोगों को साथ लेकर चलेगी। हर कार्यकर्ता को जिसे मौका नहीं मिला उसको किसी न किसी रूप में कांग्रेस में मौका व जगह मिलेगी।
प्रियंका के आने से कांग्रेस व उसके कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा आ रही है। इस अवसर पर ज़िलाध्यक्ष अवनीश काज़ला, महानगर अध्यक्ष ज़ाहिद अंसारी, अखिल कौशिक, सतीश शर्मा, पूर्व विधायक पंडित जयनारायण शर्मा, चौधरी यशपाल सिंह, धूम सिंह गुज्जर, विनोद मोघा, अशोक भारती, इत्यादि मौजूद रहे। पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्य रूप से अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय महासचिव सुधीर कांत शर्मा के ब्रह्मपुरी स्थित आवास पर बैठक में शामिल होने के लिए आए थे। 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close