उत्तर प्रदेशबड़ी खबरेंराज्य

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद,कुमार विश्वास की लग्जरी कार उड़ा ले गये चोर,जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद, (लोकसत्य)। उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं कम होने की नाम नहीं ले रही है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपराधियों के बुलंद हौसले का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मशहूर कवि कुमार विश्वास के लग्जरी कार को चुरा ले गये। घटना के बाद गाजियाबाद पुलिस के हाथ पांव फुले गये। घटना की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। चोरी की घटना शुक्रवार रात की है।

घटना के बाद गाजियाबाद पुलिस के प्रवक्ता सोहनबीर सिंह सोलंकी ने शनिवार को बताया कि
सुबह कुमार विश्वास को जैसे ही कार चोरी का पता चला, उनके परिजन इंदिरापुरम थाने पहुंचे. थाने में कार चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि कार को खोजने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। पुलिस को कुमार विश्वास के मैनेजर ने कार चोरी की सूचना दी। कुमार विश्वास कभी-कभी इस गाड़ी से चला करते हैं। इसकी जांच जारी है।’
बताते चलें कि कवि कुमार विश्वास काफी समय से गाजियाबाद जिले में स्थित आवास विकास की वसुंधरा कॉलोनी के सेक्टर-3 में रहते हैं। कुमार विश्वास के घर के बाहर शुक्रवार देर रात तक फॉर्च्यूनर कार खड़ी थी। कुमार विश्वास के घर के सामने खड़ी उनकी कीमती कार चोरी होने की घटना से इलाके के लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

बताते चलें कि कुमार विश्वास के घर पर उनके निजी सुरक्षाकर्मी भी तैनात रहतें है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला रही है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है, ‘गाड़ी के बारे में आसपास के जिलों और पुलिस चौकियों को सूचना दे दी गई है। मामला हाई-प्रोफाइल होने की वजह से मीडिया लगातार सवाल कर रही है। प्रवक्ता ने कहा कि वीआईपी मामला होने से हमलोगों पर जल्द से जल्द गाड़ी बरामद करने का दबाव है। इसके लिए पुलिस की कई टीमें संभावित जगहों पर गाड़ी की तलाश कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close