दिल्लीराज्य

CM Kejriwal को बुखार Kumar vishvas बोले- गेट वेल सून

नई दिल्ली, (लोकसत्य)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गले में खराश और बुखार के कारण आइसोलेशन में चले गए हैं और वह मंगलवार को कोरोना वायरस की जांच करवाएंगे। मुख्यमंत्री केजरीवाल की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद कवि और नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है। कभी अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी रहे कुमार विश्वास बीते दो सालों से भी ज्यादा समय से केजरीवाल पर निशाना साधते रहे हैं।

कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा है, ‘गेट वेल सून अरविंद केजरीवाल कवि कुमार विश्वास के ट्वीट करने के बाद कई यूजर्स ने उनके ट्वीट को लाइक और रि-ट्वीट किया। सिर्फ आधे घंटे के भीतर ही कुमार विश्वास के ट्वीट को तकरीबन पांच हजार यूजर्स लाइक कर चुके थे। मालूम हो कि कुमार विश्वास लगातार केजरीवाल पर हमला बोलते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस के मुद्दे पर केजरीवाल को खरी-खोटी सुनाई थी। केजरीवाल के दिल्ली के अस्पतालों में दिल्ली वालों के ही इलाज वाले फैसले पर कुमार विश्वास ने लिखा था कि खुद हरियाणा, गाजियाबाद से आकर दिल्ली पर कब्जा जमाया है। इसके अलावा बेंगलुरु में इलाज कराते हैं।

उन्होंने लिखा, ‘आज बताओ देश को कि इस वक्त दिल्ली के अस्पतालों में दिल्ली से बाहर के कितने मरीज़ हैं वहीं, अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद रविवार दोपहर से ही अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। उन्होंने बताया, ‘रविवार को दोपहर बाद से ही उन्हें गले में खराश और बुखार की शिकायत महसूस हो रही थी। डाक्टरों की सलाह के अनुसार मुख्यमंत्री मंगलवार की सुबह कोविड 19 जांच कराएंगे।’ अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने रविवार की सुबह कैबिनेट की एक बैठक में भाग लिया था और उसके बाद वह किसी बैठक में शामिल नहीं हुए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close