उत्तर प्रदेशराज्य

Deoria में हत्या और लूट के मामले में पांच गिरफ्तार

देवरिया (लोकसत्य)। उत्तर प्रदेश में Deoria के गौरी बाजार क्षेत्र में बैंक से रूपया निकालकर वापस जा रहे ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने लूट के रूपयों के साथ पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने सोमवार को बताया कि 18 नवम्बर को भारतीय स्टेट बैंक की गौरी बाजार शाखा से पांच लाख 40 हजार रूपया निकाल कर वापस अपने ग्राहक सेवा केन्द्र पर जा रहे थे कि गौरी-हाटा रोड पर बदमाशों ने लाल मिर्च पाउडर फेंक कर रूपयों से भरा बैंग लूटने का प्रयास किये। विरोध करने पर ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक सर्वेश्वर पटेल को गोली मारकर रूपयों से भरा बैंग लूटकर फरार हो गये।

उन्हाेने बताया कि घटना के पर्दाफाश के लिये पुलिस की चार टीमों को लगाया गया था। एक सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने रविवार को क्षेत्र के मदरसों ढाले के पास एक बाइक और एक चार पहिया वाहन को रोकने का प्रयास किया जिस पर बदमाश ने पुलिस पर फायर कर भागने का प्रयास किया।

मिश्र ने बताया कि पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों वाहनों को रोककर उसमें से अवधेश यादव,मोहसीन उर्फ सानू,अजय यादव,अभिषेक वर्मा और कामेश्वर यादव को गिरफ्तार कर उनके पास के लूट के पांच लाख 18 हजार रूपये तथा लूट में शामिल वाहन तथा दो देशी तमंचा और कारतूस को बरामद किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close