हरियाणा

जेजेपी में महत्वपूर्ण नई नियुक्तियां, एक जिला प्रभारी व 25 जिला प्रधान किए नियुक्त

चंडीगढ़, लोकसत्य। जननायक जनता पार्टी ने प्रदेश स्तर पर संगठन विस्तार के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए जिला प्रधानों की महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद जिला प्रधानों की सूची जारी की और नवनियुक्त जिला अध्यक्षों को बधाई दी।

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि अंबाला ग्रामीण में जिला पार्षद दलबीर पूनिया, अंबाला सिटी में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी हरपाल कंबोज, भिवानी में फिर से विजय सिंह गोठड़ा और दादरी में दोबारा नरेश द्वारका को जिला प्रधान के पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है।

इसी तरह फरीदाबाद ग्रामीण में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी तेजपाल डागर, फरीदाबाद सिटी में पार्टी के प्रवक्ता अरविंद भारद्वाज, फतेहाबाद में फिर से सुरेंद्र लेगा, गुरुग्राम में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रिषि राज राणा, हिसार में जेजेपी के पूर्व विधानसभा उम्मीदवार रमेश गोदारा जाखोद खेड़ा को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

निशान सिंह ने बताया कि जेजेपी ने झज्जर में फिर से राकेश जाखड़, जींद में दोबारा कृष्ण राठी, कैथल में जेजेपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी एवं सरपंच रामफल, करनाल में इंद्रजीत गोराया, कुरुक्षेत्र में कुलदीप झखवाला, महेंद्रगढ़ में मंजू चौधरी को जिला प्रधान नियुक्त किया है। वहीं नूंह में पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद जिला प्रभारी और पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी तैय्यब हुसैन घासेडिया जिला प्रधान होंगे।

उन्होंने बताया कि पलवल में सुरेंद्र सरोत, पंचकुला ग्रामीण में भाग सिंह दमदमा, पंचकुला सिटी में जेजेपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ओपी सिहाग, पानीपत में सुरेश काला, रोहतक में बलवान सुहाग, सोनीपत में पदम सिंह दहिया को दोबारा अपने-अपने जिले की कमान सौंपते हुए जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं सिरसा में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सर्बजीत मसीतां, रेवाड़ी में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी श्याम सुंदर सभरवाल और यमुनानगर में पूर्व विधायक अर्जुन सिंह गुर्जर जेजेपी के जिला प्रधान होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close