हरियाणा

CM Khattar के बयान पर सुरजेवाला का जवाब, प्रदेश को गप्पू CM मिला

चंडीगढ, लोकसत्य। कांग्रेस के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता व कैथल से पूर्व विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala)ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रदेश को एक गप्पू मुख्यमंत्री मिला है । वहीं मुख्यमंत्री द्वारा रणदीप सिंह सुरजेवाला की विधानसभा में कम हाजिरी के उठाए गए सवाल पर बोलते हुए रणदीप ने कहा कि उनका अनुभव मुख्यमंत्री के राजनीतिक अनुभव से कहीं अधिक है वह मुख्यमंत्री खट्टर की उम्र व एक बड़े पद पर विराजमान होने के नाते उनका सम्मान करते हैं ।

रणदीप सिंह सुरजेवाला पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे इस मौके पर उन्होंने (गुर्जर समाज) पिछड़ा वर्ग की इकलौती आईएएस अधिकारी रानी नागर को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री से सवाल करते हुए जवाब मांगा है ।

खट्टर सरकार से हमारे सवाल:-

  1. गुर्जर समाज की इकलौती आईएएस अधिकारी, सुश्री रानी नागर पर हो रहे लगातार हमले, शोषण व प्रताड़ना पर कार्यवाही न करने का राज क्या है?
  2. सुश्री रानी नागर व उनकी बहन की बार-बार की गई शिकायतों पर खट्टर सरकार ने कार्यवाही क्यों नहीं की?
    खट्टर सरकार ने रानी नागर पर हाई सिक्योरिटी यूटी गेस्ट हाउस चंडीगढ़ में हमले का संज्ञान क्यों नहीं लिया?
  3. मुख्यमंत्री ने व्यक्तिगत सुरक्षा के खतरे के चलते इस्तीफा देने वाली गुर्जर-पिछड़ा वर्ग की इकलौती आईएएस अधिकारी सुश्री रानी नागर को एक बार भी बुलाकर मिलना व दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करना उचित क्यों नहीं समझा? क्या प्रदेश के मुखिया के तौर पर यह खट्टर साहब की जिम्मेदारी नहीं है?
  4. क्या खट्टर सरकार रानी नागर के हमलावरों को प्रत्यक्ष या परोक्ष संरक्षण दे रही है?

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close