उत्तर प्रदेशराज्य

कुलदीप सेंगर की बेटी ने Congress नेता अलका लांबा पर लगाया आरोप, दर्ज कराई FIR

उन्नाव, (लोकसत्य)। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार के मामले में जेल की आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पुत्री ने कांग्रेस नेत्री अलका लांबा और धरना पटेल पर ट्वीट के जरिये मानसिक प्रताड़ना दिये जाने का आरोप लगाते हुये एफआईआर दर्ज करायी है।

कुलदीप की बेटी ऐश्वर्या ने पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर से मिलकर गलत ट्वीट करने और उस ट्वीट पर आये कमेेंट से परिवार को मानसिक प्रताडना मिलने के आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की मांग की जिस पर पुलिस अधीक्षक ने प्रार्थना पत्र पर सदर कोतवाली प्रभारी को कार्यवाही के लिए आदेशित किया।

कोतवाली प्रभारी दिनेश चन्द्र मिश्रा ने सोमवार को बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर अल्का लांबा और धरना पटेल पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 और सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत प्राथमिकी पंजीकृत की गयी है। उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक रहे कुलदीप सिंह सेंगर तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काट करे हैं।

ऐश्वर्या सेंगर ने आरोप लगाया है कि, अलका और धरना पटेल ने अपने ट्विटर एकाउन्ट पर बीती 23 मई को पिता कुलदीप सेंगर और चाचा की उच्च न्यायालय से जमानत मिलने की झूठी बात फैलाई और विवादित टिप्पणी के साथ कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उस पर आए रिट्यूट ने परिवार को मानसिक रूप से प्रतडित किया है।

प्रार्थनापत्र में बताया कि परिवार ने अभी तक पिता की जमानत मांगी ही नहीं है। उन्होने कहा कि यह केस शुरुआत से ही एक राजनीतिक षडयंत्र का हिस्सा रहा है। लोग देखते हैं कि मामला शांत हो रहा है, वैसे ही झूठी निराधार बातों को उठाकर फिर से चर्चा में ला देते है। मेरे और मेरी बहन पर आपत्तिजनक ट्प्पिणी की जाती है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close