चंडीगढ़राज्य

राहुल अनुच्छेद 370 पर अपना मत स्पष्ट करें – अमित शाह

चंडीगढ़ (लोकसत्य)। हरियाणा के भिवानी, बहल और लोहारू में चुनावी सभाओंके सम्बोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी की विदेश में छुटियों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि राहुल अनुच्छेद 370 पर अपना मत स्पष्ट करें। उन्होंने कहा ’55 साल का हिसाब दे कांग्रेस और भाजपा के पांच साल का हिसाब देख लें। कांग्रेस को अब समझ नहीं आ रहा है कि वे विरोध किस बात का करें।’ उन्होंने कहा कि अगले पांच साल में हरियाणा के हरेक गांव में 24 घंटे बिजली दी जाएगी, रैली के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की भी अपील की।
अलग-अलग जनसभा में केन्द्रीय गृहमंत्री ने कांग्रेस पार्टी की नीतियों और उनके नेताओं को निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि गैर भाजपा सरकारों ने 70 सालों में केवल परिवारवाद और भ्रष्टाचार की राजनीति को बढ़ावा दिया है जबकि भाजपा ने केवल राष्ट्रहित में फैसले लिए और देशहित की बात की है। अनुच्छेद 370 को हटाने, सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक जैसे फैसले से पीएम मोदी ने साहसिक काम कर देश का नाम ऊंचा किया है।
शाह ने कहा कि 70 साल से देश की जनता ऐसे प्रधानमंत्री के इंतजार में थी, जिसकी आंख घूम जाए तो दुश्मन का दिल दहल जाए। जनता ने लोकसभा चुनावों में भाजपा को 300 से ज्यादा सीटें दी और नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया तो भाजपा सरकार ने लोकसभा के पहले सत्र में ही अनुच्छेद 370 को हटाने का काम कर दिखाया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close