बिहारराज्य

औरंगाबाद में तीन अलग-अलग Road accident में सात लोगों की हुई मौत

औरंगाबाद(लोकसत्य)। बिहार में औरंगाबाद जिले में बुधवार तड़के तीन अलग-अलग Road accident में सात लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के मिठइया गांव के निकट मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक जा रहे थे तभी ट्रक और मोटरसाइकिल में टक्कर हो गयी। इस Accident में तीनों युवकों की मौत हो गयी। मृतकों में गया जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के वर्मा गांव निवासी वकील दास, अजय दास और वीरेंद्र कुमार शामिल है।

वहीं, जिले के नगर थाना क्षेत्र में रामाबांध बस पड़ाव के निकट औरंगाबाद-डालटनगंज मुख्य मार्ग पर बोलेरो और ट्रक की Accident में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये। मृ़तकों की पहचान नालंदा जिला के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के भोला बिगहा गांव निवासी रामानुज सिंह और मिथिलेश सिंह के रूप में की गयी है।

वहीं, जिले के रिसियप थाना क्षेत्र में घेउरा गांव के निकट मोटरसाइकिल के Accident हो जाने से दो लोगों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान हसपुरा थाना क्षेत्र के तिलौती गांव निवासी रविरंजन शर्मा और उपेंद्र कुमार के रूप में हुयी है। पोस्टमॉर्टम कराये जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close