उत्तर प्रदेश

COVID Hospital से 15 हजार का इनामी बदमाश फरार

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में COVID Hospital में भर्ती एक 15 हजार रूपये का इनामी बदमाश फरार हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाॅ0 एस चनप्पा गुरूवार को यहां बताया कि सहारनपुर के मिर्जापुर स्थित लोकल COVID सेंटर में भर्ती अखजाल उर्फ नाती स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को चकमा देकर बुधवार रात फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि बदमाश के खिलाफ उत्तराखंड, हरियाणा और चिलकाना में 18 मुकदमें दर्ज हैं। चिलकाना पुलिस ने उसे पांच सिंतबर की रात गोवर्धनपुर दुलारी गांव में डकैती की वारदात डालने के लिए जाने के दौरान गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए जाने के बाद सहारनपुर जेल में उसका COVID-19 टेस्ट कराया गया, जहां वह कोरोना पाॅजिटिव निकला। तब उसे उपचार के लिए लोकल COVID-19 सेंटर में भर्ती करा दिया गया।

अस्पताल में उसे लेकर स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिसकर्मियों ने घोर लापरवाही बरती, जिसका फायदा उठाकर अफजाल वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। बदमाश अफजाल जिले के बेहट कोतवाली के हुसैन मलकपुर गांव का रहने वाला है। अंतरराज्यीय स्तर का गिरोहबद्ध बदमाश है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close