उत्तर प्रदेश

प्रदेश की सभी सीटों पर लहराएगा SP का परचम: नरेश उत्तम

प्रयागराज। समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानपरिषद सदस्य नरेश उत्तम पटेल ने आज कहा कि प्रदेश की सभी 11 स्नातक एमएलसी चुनाव में सपा के उम्मीदवार विजयी होंगे और पूरे प्रदेश में सपा का परचम लहराएगा। उन्होने यहां जिला कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में मतदाताओं को घरों से निकाल कर मतदान केंद्रों तक भेजने और प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने के लिए पूरी ताकत के साथ जुट जाने की अपील की।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा सरकार में वित्त विहीन शिक्षकों को मासिक मानदेय 3500 से 35000 तक बढ़ाने और नान ई एड विद्यालयों को ग्रांट इन एड पर लेकर तथा शिक्षा मित्रों को शिक्षक बनाकर सम्मान देने, का काम किया गया है।

आगामी 2022 में सपा की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन योजना बहाल करने के दावे के साथ उन्होने कहा कि भाजपा शासन में 2014 के लोकसभा चुनाव में दो करोड़ लोंगों को हर साल रोजगार देने का वादा किया था लेकिन सात साल बीत जाने पर चौदह करोड़ लोगों को रोजगार देने की बजाय कई करोड़ लोग बेरोजगार हो गए और निराश होकर हजारों स्नातकों ने आत्महत्या कर ली।

इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने करछना विधान सभा के राम नगर में कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा यह चुनाव 2022 के चुनाव से पहले का सेमी फाइनल है। श्री पटेल ने फाफामऊ विधानसभा क्षेत्र के बनाई का पूरा एवं सोराव के बाबू बिहारी इंटर कॉलेज में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मतदान की प्रक्रिया को विस्तार से चर्चा की।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष योगेश चन्द्र यादव, महानगर अध्यक्ष सैयद इफ्तेख़ार हुसैन, संदीप पटेल, पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव, हीरामणि पटेल, पूर्व प्रवक्ता के के श्रीवास्तव, पूर्व सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल, रामानंद भारती, ऋचा सिंह, रमाकांत पटेल, आर एन यादव, श्यामलाल पाल, मयंक यादव उपस्थित रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close