उत्तराखंड

BJP विचार नीति व सिद्धांतों पर आधारित संगठन : Shamsher Singh

देहरादून, लोकसत्य। भाजपा (B J P) जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर(Shamsher Singh Pundir) ने कहा कि भाजपा विचार, नीति व सिद्धांतों पर आधारित संगठन है। व्यक्ति विशेष की पूजा का भाजपा में कोई स्थान नही है।


उन्होंने कहा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की प्रशंसा में एक महिला प्रशंसक द्वारा लिखी गई पंक्तियों पर कांग्रेस बेवजह तूल दे रही है जबकि प्रधानमंत्री विश्व में सर्वाधिक चर्चित और लोकप्रिय राजनेताओं (Popular politicians)में से एक हैं यदि कोई समर्थक उनकी आरती उतारता है तो ये उसकी अपनी श्रद्धा है इसमें किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। एक बहुत बड़ा वर्ग प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली व कर्तव्यनिष्ठा का मुरीद रहा है। लोग उनके प्रति अपनी श्रद्धा व विश्वास समय-समय पर विभिन्न माध्यमों से व्यक्त करते रहे हैं। यह किसी प्रशंसक की भावनाओं का प्रकटीकरण मात्र है और इसे रोका नहीं जा सकता।


जिलाध्यक्ष शमशेर पुंडीर यहीं नही रुके उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है इसलिए ऐसे मामलों को तूल दे रही है जबकि कांग्रेस का चापलूसी का इतिहास (History)रहा है कभी वे अपने नेताओं का मंदिर बनाते हैं और कभी उनका एक नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को देश की माता कह देता है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close