उत्तराखंड

Crime: गैैस गोदाम पर हुई फायरिंग का पुलिस ने किया खुलासा

रुड़की, लोकसत्य। नगर में एकता गैस गोदाम पर फायरिंग की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया। खुलासा में बताया गया कि गोली चीनू पंडित के ईशारे पर चलाई गई थी। पुलिस ने चीनू पंडित के भाई समेत एक शूटर को Arrested किया है। जिसके पास से फायरिंग में इस्तेमाल किया गया पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद की गई है।


रुड़की गंगनहर कोतवाली घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात Swapna Kishore Singh ने बताया कि 9 सितंबर को एकता गैस एजेंसी के गोदाम पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था जिसमें एक ट्रक चालक घायल हो गया था। मामले के खुलासे के लिए एसएसपी हरिद्वार द्वारा टीम का गठन किया गया तीन विवेचना के दौरान अभियुक्त मुकुल त्यागी पुत्र विनोद त्यागी निवासी बहेड़की सैदाबाद इकबालपुर व राजीव उर्फ मोनू शर्मा पुत्र सुदेश निवासी पश्चिमी अम्बर तालाब को गिरफ्तार किया।

मुकुल त्यागी ने बताया कि मैं झबरेड़ा से धारा 307 के एक मुकदमे में जेल में बंद था वहां उसकी मुलाकात विनीत शर्मा उर्फ चीनू पंडित से हुई। चीनू पंडित में उसे बताया कि आकाश त्यागी मर्डर केस में उसके कोर्ट में सुनवाई चल रही है और उसमें अश्वनी और सोनी जो कि एकता गैस एजेंसी पर काम करता है मुख्य गवाह है। चीनू ने बताया कि अगर वह गवाही बदल दे तो वह उस केस में बरी हो जाएगा। चीनू ने बताया कि जेल से बाहर निकलने के बाद उसे उसका भाई मोनू उर्फ राजीव शर्मा पिस्टल उपलब्ध कराएगा और उस पिस्टल से गैस गोदाम पर फायरिंग कर अश्वनी को डराना है ताकि वह इस मामले में गवाही से अपना नाम बदल ले।


चीनू ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो आज उनके पैर में गोली मार देना मुकुल के अनुसार राजीव शर्मा उर्फ मोनू ने उसे अस्सलाह और पैसा उपलब्ध कराया और उसने अपने एक दोस्त की मोटरसाइकिल कुछ समय के लिए काम मांगी। और दो अन्य शूटर के लिए एक मोटरसाइकिल जिसमे अनुज उर्फ नीलू जाट मंडावली को उपलब्ध करवाई। मुकुल त्यागी के अनुसार अन्य दो शूटरों के साथ में फायरिंग कर कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मुकुल त्यागी व राजीव शर्मा को गिरफ्तार किया। और प्रकाश में आए तीन शूटर अभी फरार है। आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल किया गया 32 बोर का पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस एवं घटना में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल बरामद की है।


घटना का खुलासा करने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल वरिष्ठ उपनिरीक्षक देवराज शर्मा, उप निरीक्षक प्रमोद कुमार, गंभीर सिंह तोमर, कॉन्स्टेबल मुकेश जोशी, लाल सिंह, संतोष कुमार, चेतन सिंह और सीआईयू टीम में उप निरीक्षक एनके बचकोटी, हेड कांस्टेबल देवेंद्र भारती,कॉन्स्टेबल जाकिर,रविंद्र खत्री, नितिन, सुरेश रमोला, कपिल, अशोक और महिपाल शामिल रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close