उत्तराखंड

नरेंद्र नगर में दो और Corona positive मरीज पाए जाने से क्षेत्र में फैली दहशत

नरेंद्र नगर, लोकसत्य। नरेंद्र नगर में दो और कोरोना पॉजिटिव (Corona positive)मरीजों के पाए जाने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इन दो पॉजिटिव मामलों के साथ टिहरी जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 74 पार हो गयी है। साफ सी बात है कि प्रवासियों (emigrants)के पहाड़ चढ़ने से उत्तराखंड में कोरोना महामारी निरंतर पैर पसारती जा रही है।
कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों की दहशत बढ़ती जा रही है। बता दें कि क्वॉरेंटाइन सेंट्रल (Quarantine Central) बनाए गए यहां स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक विद्यालय में इन दिनों बाहरी राज्यों से आए प्रवासी उत्तराखंडियों में लगभग 40 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया हुआ है। श्री देव सुमन राजकीय संयुक्त चिकित्सालय द्वारा क्वारिंटीन हुए लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। 2 युवाओं को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
श्री देव सुमन राजकीय संयुक्त चिकित्सालय के सीएमएस (CMS) डॉक्टर अनिल कुमार नेगी ने बताया कि मुंबई महाराष्ट्र से आए इन युवाओं के सैंपल 22 मई को ऋषिकेश एम्स जांच को भेजे गए थे,जिनकी रिपोर्ट 31 मई शाम को प्राप्त हुई है, बताया कि 21 व 30 वर्ष के ये दोनों युवा विकासखंड भिलंगना( घनसाली) के ग्राम दिखोल गांव व बडियारपुर के हैं। जिन्हें जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद रात ही नरेंद्र नगर से कोविड-19 सेंटर सुरसिंगधार शिफ्ट कर दिया गया है।
सीएमएस ने बताया कि राजकीय पॉलिटेक्निक नरेंद्र नगर के क्वारिंटीन सेंटर में फिलवक्त 40 व्यक्ति क्वॉरेंटाइन हैं, इन सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं। जैसे ही रिपोर्ट आएगी तदनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close