ऑटोपूर्वोत्तर राज्यबिहारराज्य

Volkswagen बिहार और असम में आई बाढ़ में फंसे अपने कस्टमर्स की करेगी मदद

जर्मन कार निर्माता कंपनी फॉक्सवेगन (volkswagen) बिहार और असम में बन रहे बाढ़ जैसे हालातों के बीच पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई है। 
बिहार और असम में इन दिनों  नदियों में बढ़ते जलस्तर के कारण बाढ़ वाले हालात बने हुए हैं, जिसके चलते जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित है। इस सबके बीच  बिहार और असम में फंसे लोगों की मदद के लिए फॉक्सवेगन ने बाढ़ में फंसे ग्राहकों की सहायता के लिए फ्री रोडसाइड असिस्टेंस और कार रिपेयर पर भारी डिस्काउंट देने की घोषणा की है।

कंपनी ने बिहार  के लिए 1800 102 1155 और असम के लिए 1800 419 1155 टोल फ्री नंबर जारी किए हैं, जिन पर फोन कर ग्राहक फ्री रोडसाइड असिस्टेंस की सर्विस ले सकते हैं। कंपनी के अनुसार, इस सर्विस के लिए एक टीम नियुक्त की गई है, जो इस पूरी प्रक्रिया पर मॉनिटरिंग कर रही है। जो भी ग्राहक इन नंबर पर फोन करके जानकारी देगा, कंपनी के कर्मचारी तुरंत तुरंग एक टॉइंग वेन लेकर उनकी बताई लोकेशन पर पहुंच जाएंगे और कार को फ्री में नजदीकी फॉक्सवेगन डीलरशिप तक पहुंचा देंगे।

ग्राहकों को तुरंत सेवाएं देने के लिए कंपनी ने सभी डीलरशिप के लिए एक गाइडलाइन जारी की है। साथ ही कंपनी ने कार के जरूरी पार्ट्स की आपूर्ति भी शुरू कर दी है। बाढ़ प्रभावित ग्राहकों की सहायता के लिए कंपनी कार रिपेयर पर भारी डिस्काउंट भी देगी। अगर आपके पास फॉक्सवेगन की कार है और आप भी बिहार या असम की बाढ़ में फंसे हुए हैं तो कंपनी के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर इस सेवा का लाभ ले सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close