टेकबिज़नेस

Dell Latitude 9510 5G लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानें क्या है खासियत

टेक कंपनी डेल (Dell) ने अपने सबसे खास लैपटॉप Latitude 9510 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस लेटेस्ट लैपटॉप में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर के साथ डेल की  ऑप्टिमाइजेशन तकनीक का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा कंपनी ने इस लैपटॉप में दमदार बैटरी दी है, जो यूजर्स को 34 घंटे के बैटरी बैकअप देती है। 

Dell Latitude 9510 5G लैपटॉप की कीमत 

डेल ने इस लैपटॉप की कीमत 1,49,000 रुपये रखी है। साथ ही इस लैपटॉप को 2-इन-1 कन्वर्टेबल और क्लैमशेल के साथ बाजार में उतारा गया है। हालांकि, अभी तक इस लैपटॉप की बिक्री की जानकारी नहीं मिली है।

Dell Latitude 9510 5G लैपटॉप की स्पेसिफिकेशन

डेल ने इस लैपटॉप में 15 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस लैपटॉप में इंटेल कोर आई7, विंडो 10 प्रो के साथ 16 जीबी रैम दी गई है। वहीं, इस लैपटॉप के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Dell Latitude 9510 5G लैपटॉप के अन्य फीचर्स 

कंपनी ने इस लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिहाज से एक यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, स्मार्ट कार्ड रीडर, एचडीएमआई पोर्ट 2.0, यू-सिम कार्ड ट्रे और डिस्प्ले पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस लैपटॉप में शानदार साउंड के लिए दमदार ऑडियो सिस्टम मिला है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close