टेकबिज़नेस

Airtel ने अपने सभी ग्राहकों को फ्री में दस रुपये का टॉकटाइम देने का किया एलान

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की स्थिति में भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए फ्री में 10 रुपये का टॉकटाइम देने का एलान किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने ग्राहकों के नंबर्स की वैलिडिटी को 17 अप्रैल तक बढ़ा दी है। एयरटेल की इन दोनों सुविधाओं का लाभ कंपनी के 8 करोड़ ग्राहकों को होगा। कंपनी के इस एलान के बाद 17 अप्रैल तक ग्राहकों को फ्री इनकमिंग मिलेगी। ऐसे में उन्हें वैलिडिटी रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा।

एयरटेल ने यह सुविधा अपने उन 8 करोड़ ग्राहकों को दी है जो बहुत ही कम रिचार्ज कराते हैं या फिर अक्सर वैलिडिटी रिचार्ज कराते हैं। कोरोना वायरस के लॉकडाउन की स्थिति में कम आय वाले एयरटेल के ग्राहकों को इसका फायदा मिलेगा। 

कंपनी ने कहा है कि इस ऑफर की शुरुआत हो गई है और धीरे-धीरे सभी 8 करोड़ ग्राहकों के अकाउंट में 10 रुपये का बैलेंस क्रेडिट किया जा रहा है, ताकि मुसीबत की इस घड़ी में लोग अपने परिवार के सदस्यों से बात कर सकें और उनसे फोन पर जुड़े रहें। अगले 48 घंटों में लोगों के अकाउंट में 10 रुपये का बैलेंस आ जाएगा।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने भी अपने ग्राहकों को 10 रुपये का टॉकटाइम देने का एलान किया है। कंपनी ने कहा है लॉकडाउन की स्थिति में जिन ग्राहकों का बैलेंस शून्य होगा उन्हें 10 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने यह भी कहा है कि जिन यूजर्स की वैलिडिटी 22 मार्च तक खत्म हो रही थी उनकी वैलिडिटी 20 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close