जम्मू कश्मीरदेशबड़ी खबरेंराज्य

कांग्रेस और गुपकर गैंग Jammu and Kashmir में फिर से आतंक का दौर चाहता है: शाह

नई दिल्ली (लोकसत्य)। गृह मंत्री अमित शाह ने Jammu and Kashmir में लामबंद हो रहे विपक्षी दलों को आडे हाथों लेते हुए आज कहा कि कांग्रेस और गुपकर गैंग जम्मू कश्मीर को एक बार फिर से आतंक और उथल पुथल के दौर में ले जाना चाहते हैं।

गुपकर घोषणा पत्र को लेकर Jammu and Kashmir में चल रही सरगर्मियों के बारे में शाह ने आज सिलसिलेवार टि्वट कर इन सभी दलों की कड़ी आलोचना की और कहा कि ये चाहते हैं कि विदेशी ताकतें जम्मू और कश्मीर में हस्तक्षेप करें। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी से भी गुपकर के बारे में अपना रूख स्पष्ट करने को कहा।

शाह ने टि्वट किया, “गुपकर गैंग वैश्विक हो रहा है। वे चाहते हैं कि विदेशी ताकतें जम्मू और कश्मीर में हस्तक्षेप करें। गुपकर गैंग ने भारत के तिरंगे का अपमान किया है। क्या सोनिया जी और राहुल जी गुपकर गैंग के इन कदमों का समर्थन करते हैं? उन्हें देश के लोगों के समक्ष अपना रूख स्पष्ट करना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस और गुपकर गैंग जम्मू कश्मीर को एक बार फिर आतंक तथा उथल पुथल वाले दौर में ले जाना चाहते हैं। वे दलितों , महिलाओं और आदिवासियों के अधिकारों को छीनना चाहते हैं जो हमने अनुच्छेद 370 को हटाकर सुनिश्चित किये हैं। इसीलिए लोग उन्हें हर जगह खारिज कर रहे हैं।”

गृह मंत्री ने जोर देकर कहा, “जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग रहा है, है और सदैव रहेगा। भारत के लोग राष्ट्रीय हितों के खिलाफ किसी भी अपवित्र गठबंधन को अब और बर्दाश्त नहीं करेंगे। या तो गुपकर गैंग राष्ट्रीय मूड के साथ चले अन्यथा लोग इसे डुबो देंगे।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close