बड़ी खबरेंलाइफस्टाइल

जानें, आज का अपना राशिफल…

नई दिल्ली (लोकसत्य)। जानें आज का अपना राशिफल। आज की राशि के हिसाब से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

राशिफल
मेष: आप अपने काम पर पूरा ध्यान रखेंगे, जिससे काम से संबंधित अच्छे नतीजे मिलेंगे। साथी कर्मचारियों से बातचीत करके मन हलका होगा और कोई नई बात सामने आएगी, जो आपको खुशी देगी।

वृष: आज कहीं पैसा ना लगाएं, नहीं तो वह डूब सकता है। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया है।

मिथुन: आपके खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी, जो आपको परेशान कर सकती है। इनकम ठीक होगी, लेकिन उतनी नहीं, जितनी आपने उम्मीद की थी।

कर्क: आप अपने प्रेम जीवन को खूब इंजॉय करेंगे और कोशिश करेंगे कि अपने प्रिय के साथ अच्छा वक्त बिताएं। पढ़ाई में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे।

सिंह: दांपत्य जीवन में भी प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी यह सप्ताह खुशनुमा रहेगा। परिवार का माहौल सामान्य रहेगा, लेकिन आपके छोटे भाई को किसी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या: अपने कुछ खास दोस्तों से फोन पर बात करके दिल की बात बतलाएंगे और पुरानी यादें ताजा करेंगे। प्रेमी युगल अपनी लव लाइफ को एंजॉय करने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लेंगे।

तुला: आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी, जिस वजह से आप काफी अच्छा महसूस करेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया रहेगा।

वृश्चिक: आपके लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। सेहत कमजोर रहेगी और बदलते हुए मौसम में आप बीमार पड़ सकते हैं। थोड़ा ध्यान रखें।

धनु: यह सप्ताह आपके लिए बढ़िया रहेगा। घर में पूरा आनंद उठाएंगे। अच्छा और स्वादिष्ट भोजन करेंगे। परिवार वालों के साथ आनंद से रहेंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। सेहत मजबूत रहेगी।

मकर: आप अपने परिवार में खुलकर वक्त बिताएंगे और आपको परिवार के लोगों का प्रेम और स्नेह देखकर बहुत खुशी होगी। इससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा।

कुंभ: आपके लिए यह सप्ताह थोड़ा नाजुक रहने वाला है। खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिसका असर आपकी जेब पर पड़ेगा। इनकम तो ठीक होगी, फिर भी अचानक से होने वाले कुछ खर्चे आपको परेशान कर सकते हैं।

मीन: आप काफी खुश रहेंगे, जिससे चारों और आप सभी को खुशी बाटेंगे। यह सप्ताह बढ़िया जाएगा। दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को इस सप्ताह थोड़ा तनाव मिल सकता है।

तो मित्रों यह रहा आज का आपका अपना राशिफल। आपका दिन शुभ हो। धन्यवाद।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close