बड़ी खबरेंलाइफस्टाइल

जानें, आज का अपना राशिफल…

नई दिल्ली (लोकसत्य)। जानें आज का अपना राशिफल (rashifal)। आज की राशि के हिसाब से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

राशिफल

मेष: पारिवारिक सदस्य से तनाव मिल सकता है। अधीनस्थ कर्मचारी, पड़ोसी आदि से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। शुक्र का परिवर्तन व्यावसायिक दृष्टि से उत्तम होगा।

वृष: शुक्र के परिवर्तन से स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मधुमेह एवं थायराइड के रोगियों को विशेष रूप से सचेत रहने की आवश्यकता है। पारिवारिक सहयोग मिलेगा।

मिथुन: शुक्र के परिवर्तन से शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। व्यावसायिक मामलों में सफलता मिल सकती है।

कर्क: महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। रचनात्मक मामलों में सफलता मिलेगी।

सिंह: व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। शुक्र के परिवर्तन से भौतिक वस्तुओं में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

कन्या: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। शाही खर्च से बचना होगा। कोई ऐसी बात हो सकती है, जो आपके हित में न हो। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

तुला: शुक्र का परिवर्तन दांपत्य जीवन को मजबूत करेगा। चल या अचल संपत्ति के मामले में तनाव मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किया गया पुरुषार्थ फलदायी होगा।

वृश्चिक: शुक्र का परिवर्तन दांपत्य जीवन में समस्या दे सकता है। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। आर्थिक मामलों में शाही खर्च से बचें। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

धनु: शुक्र का परिवर्तन संतान की प्रगति में सहायक होगा। दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

मकर: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक मामलों में भागदौड़ रहेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा।

कुंभ: प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मबल में वृद्धि होगी।

मीन: शुक्र का परिवर्तन आर्थिक मामलों में सहायक होगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close